Home » खेल » Aakash Chopra said MS Dhoni Fans Abuse my Kids on Social Media
 

आकाश चोपड़ा का खुलासा, टीम में नहीं लिया तो धोनी के फैंस ने दी गालियां, बच्चों को भी नहीं छोड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2020, 14:17 IST
Aakash Chopra

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बीते दिनों ही इस साल अक्टूबर में प्रस्तावित आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2020) के लिए अपनी टीम इंडिया (Team India) का ऐलान किया था. हालांकि, उन्होंने सभी को हैरान करते हुए टीम में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को जगह नहीं दी थी. इतना ही नहीं उन्होंने विश्व कप के 12वें संस्करण (World Cup 2019) के बाद से टीम से बाहर पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को भी टीम में शामिल नहीं किया था, जिसके कारण वो फैंस के निशाने पर आ गए.

आकाश चोपड़ा ने खुलासा किया है कि उन्होंने धोनी के फैंस को टीम में जगह नहीं दी इसलिए उन्होंने माही के फैंस ने गालियां देनी शुरू कर दी. उन्होंने आगे कहा कि माही के फैंस यही नहीं रूके और उन्होंने उनके बच्चों को भी गालियां दी और इसके कारण उन्होंने कुछ दिनों तक सोशल मीडिया से दूरी बनानी पड़ी. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) के साथ इंस्टाग्राम पर एक लाइव बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा,"मुझे कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया को बंद करना पड़ गय था. लोगों ने मुझे काफी गालियां दी, उन्होंने मेरे बच्चों को भी गालियां दी. मैं कहा मुझे छोड़ दो, जो हो गया वो गया है."


वहीं इस बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने अजित अगरकर से सवाल पूछा कि क्या धोनी अब वापसी करेंगे या नहीं इस पर अजित ने कहा,"रिटायर होना या नहीं होना यह धोनी का फैसला है. उन्हें चुनने या नहीं चुनने का फैसला चयनकर्ताओं का है. अगर वो टीम के प्लान में फिट होते हैं, तो उन्हें टीम में होना चाहिए. मुझे नहीं पता, जो खिलाड़ी एक साल के लिए नहीं खेला है. मेरे लिए यह काफी मुश्किल होने वाला है. मुझे नहीं पता कि एमएस धोनी की टीम मैनेजमेंट या फिर चयनकर्ताओं के साथ क्या बातचीत हुई है."

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही टीम से दूर हैं. पहले माना जा रहा था कि धोनी अपनी मर्जी से टीम से बाहर हैं लेकिन बाद में साफ हुआ कि चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम से बाहर कर रखा है. कयास इस बात के भी थे कि धोनी आईपीएल 2020 में अपने आप को साबित कर टी20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के कारण आईपीएल 2020 (IPL 2020) को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है.

 प्रवासी मजदूरों को खाना बांट रहा टीम इंडिया का यह क्रिकेटर, इस साल नहीं मनाएंगा ईद

First published: 20 May 2020, 14:13 IST
 
अगली कहानी