Home » खेल » aamir khan you are Superstar that is no secret say sachin tendulkar get trolles on instagram
 

सचिन ने आमिर के जन्मदिन पर ली चुटली, तो यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 15:28 IST

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान बुधवार 14 मार्च को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि आमिर खान राजस्थान के जोधपुर में हैं और अपनी ऐतिहासिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं. लिहाजा काम में व्यस्त आमिर इस साल काम करते हुए ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

 

वहीं, अपने फेवरेट सुपरस्टार के जन्मदिन पर आमिर खान ने प्रशंसकों ने उन्हें फेसबुक, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर बधाईयां दी हैं. इसी कड़ी में क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी आमिर खान को उनके 53 वें जन्मदिन पर बधाई दी है और एक फोटो भी शेयर किया है.

 

इंस्टाग्राम पर सचिन ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक आमिर खान. आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है.. हाहाहा.. दोस्त मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं..." बता दें, सचिन ने यहां आमिर खान की आखिरी रिलीज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का संधि-विच्छेद कर, उन्हें मजाकियां लहजे में बधाई दी है.

इसके बाद सचिन तेंदुलकर की इस चुटकी पर एक यूजर ने भी चुटकी लेकर उनके मजे लिए हैं. एक और जहां सचिन और आमिर को एक साथ देख खुश हैं तो वहीं,एक यूजर ने लिखा, "रिटायरमेंट के बाद भी सेहवाग बनने की कोशिश जारी है...." इसके साथ-साथ कुछ यूजर्स ने सचिन तेंदुलकर के इस ह्यूमर को सराहा है.

First published: 14 March 2018, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी