Home » खेल » Elli AvrRam and Indian Crickter Hardik Pandya alleged couple was spotted together in Mumbai again
 

हार्दिक पांड्या के साथ फिर दिखीं एली अवराम,फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 9:47 IST

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री एली अवराम के बीच अफेयर होने की खबरें काफी दिनों से चल रही हैं.दोनों को कई बार साथ देखा गया है.जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.

हालांकि हार्दिक और एली दोनों ही इन खबरों को खारिज करते रहे हैं। लेकेिन एक बार फिर से दोनों को मुलाकात करते देखा गया है.जिसके बाद हार्दिक पांड्या और एली अवराम के बीच अफेयर की खबरे फिर से सुर्खियों में हैं।
दरअसल हार्दिक पांड्या मुंबई के गोरेगांव में  फिल्मीस्तान स्टूडियो  में एक विज्ञापन के लिए शूटिंग करने के लिए पहुंचे थे.जहां एली अवराम को भी देखा गया. हालांकि दोनों एक साथ कैमरे के सामने आने से बचते रहे. लेकिन दोनों की अलग अलग कई तस्वीरें सामने आई हैं.एली अवराम कैमरामैनों से बचते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं.


आपको बता दें कि इससे पहले भी हार्दिक पांड्या और एली अवराम को कई बार एक साथ देखा गया था. एली को हार्दिक के भाई की शादी में भी देखा गया था.इस के अलावा एयरपोर्ट पर भी दोनों को साथ देखा गया था. जिसके बाद अफवाह उड़ी की हार्दिक और एली दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हार्दिक और पांड्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो चुकी हैं.

भले ही हार्दिक और एली के बीच अफेयर की अफवाह खूब सुर्खियां बटोर रही हो लेकिन दोनों ने अभी तक अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है. दोनों इस तरह के सवालों से बचते रहे हैं.दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. अगर हार्दिक और एली के बीच अफेयर की अफवाह सही साबित होती है,तो विराट कोहली-अनुष्का शर्मा और जहीर खान-सागरिका घाटगे के बाद बॉलीवुड और क्रिकेटर की तीसरे नई जोड़ी होगी.   

First published: 21 March 2018, 19:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी