Home » खेल » Amitabh Bachchan congratulate Virat Kohli
 

विराट कोहली की पारी से खुश हुए अमिताभ बच्चन, ऐंथनी स्टाइल में दी बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2019, 12:10 IST

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अमिताभ कितने भी बिजी हो लेकिन वो सोशल मीडिया के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. इसी के चलते शुक्रवार को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच हुए टी-20 इंटरनेशनल मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की शानदार 94 पारी के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर मजेदार स्टाइल में विराट को बधाई दी.

दरअसल अमिताभ बच्चन ने ये बधाई अपनी फिल्म अमर अकबर ऐंथनी के फेमस डायलॉग को रिक्रिएट करके बधाई दी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार ने ये डायलॉग शराब के नशे में बोला था. देखिए सोशल मीडिया पर अमिताभ का ये पोस्ट...

दरअसल, भारत की बल्लेबाज का 13वां केसरिक विलियम्‍स फेंकने आए थे. इस दौरान विलियम्‍स दो बार रन लेने के दौरान विराट कोहली के रास्ते में आ गए थे. विराट के अंपायर से इसकी शिकायत की और केसरिक ने मांफी मांग ली, इससे मामला शांत हो गया. लेकिन शायद विराट को यह बात बुरी लगी.

इतना ही नहीं, भारत जब वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी तब विलियम्‍स ने विराट कोहली को आउट करने के बाद जेब से कुछ निकालने के इशारा करते हुए उस पर कुछ लिखने का जश्न मनाया था. ऐसे में विराट कोहली ने इस का बदला भी पूरा कर लिया. 

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं यदि इसी बीच अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ इस समय अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट (alia bhatt), रणबीर कपूर (ranbir kapoor) , नजर आएंगे.

 Bigg Boss 13: सलमान ने खोली अरहान खान की पोल, एक बच्चे के पिता वाली बात सुनकर शॉक्ड हो गई रश्मि देसाई

First published: 7 December 2019, 12:10 IST
 
अगली कहानी