Home » खेल » Andre Russell thanks PM Modi for sending COVID-19 vaccines to Jamaica
 

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद, जानिए क्या है कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 19:31 IST
Andre Russell

वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर खिलाड़ी और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले आंद्रे रसेल ने भारत द्वारा जमैका को कोरोना वायरस वैक्सीन की डोज देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है.

आंद्रे रसेल ने अपने वीडियो संदेश में पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा,"मैं प्रधानमंत्री मोदी और भारत उच्चायोग को एक बड़ा, बड़ा, बड़ा धन्यवाद कहना चाहता हूं. टीके यहां हैं और हम उत्साहित हैं. मैं दुनिया को सामान्य स्थिति में देखना पसंद करूंगा. जमैका के लोग वास्तव में इसकी सराहना कर रहे हैं और यह दिखाता है कि हम निकट से अधिक हैं, भारत और जमैका अब भाई हैं. मैं इसकी सराहना करता हूं और वहां पर सब सुरक्षित हो." बता दें, रसेल का यह वीडियो बुधवार को जमैका में भारतीय दूतावास के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.


बता दें, इस महीने की शुरूआत में भारत ने जमैका को कोरोना वायरस टीके की 50 हजार डोज दी थी. भारत के इस कदम की जमैका ने काफी सरहाना की थी. जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होल्नेस ने भारत सरकार का धन्यवाद देते हुए कहा था,"मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें भारत सरकार द्वारा दान की गई एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक की पहली खेप मिल गई है. हम भारत सरकार और वहां के लोगों की इस बेहद जरूरी मदद के लिए धन्यवाद देते हैं." बता दें, 8 मार्च को भारत में निर्मित कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली खेप वैक्सीन मैत्री पहल के तहत जमैका को दी गई थी.

आंद्रे रसेल से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स, रिची रिचर्डसन, जिमी एडम्स और रामनरेश सरवन ने वैक्सीन मैत्री पहल के तहत कैरेबियाई देशों को कोविड-19 टीके की मदद करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया था. मार्च की शुरूआत में भारत ने एंटीगुआ और बारबुडा ने COVID-19 टीकों की 1,75,000 खुराक दी थी, जिसमें से 40,000 डोज 'वैक्सीन मैत्री' पहल के तहत दान किए गए थे.

IND vs ENG: केएल राहुल की खराब फार्म को लेकर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

First published: 18 March 2021, 19:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी