Home » खेल » Asian games gold medal winner vinesh phogat got engaged with somveer rathi
 

एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने वाली विनेश प्यार में हो गईं परास्त, एयरपोर्ट पर इस शख्स को दे बैठीं दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 August 2018, 9:06 IST

एशियन गेम्स में गोल्ड हासिल करने के बाद देश वापस लौटी स्टार रेसलर विनेश फोगाट ने सोमवीर राठी से सगाई कर ली है. आप को बता दें कि 50किलोग्राम में विनेश ने जापान की युकी इरी को 6-2 से हरा कर एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनी थी.

एशियाई खेलों में हिस्सा लेने के बाद शनिवार रात इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुँची विनेश फोगाट ने सोमवीर को एयरपोर्ट पर ही अंगूठी पहना कर सगाई कर ली.  

इससे पहले रात तिरंगा ओढ़े जब विनेश हवाई अड्डे से बाहर निकली तो वहां पर उनका स्वागत करने के लिए उनके गांव में काफी संख्या में लोग मौजूद थे.इस दौरान उन्होंने विनेश का स्वागत फूलों की वर्षा करके किया.

इसके बाद पार्किंग एरिया में ही विनेश और सोमवीर ने सगाई की. गौरतलब है कि शनिवार को विनेश का जन्मदिन था और उन्होंने एयरपोर्ट पर ही केक काट कर अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान विनेश की मां और सोमवीर के परिजन भी मौजूद थे. विनेश ने सगाई की पुष्टि करते हुए कहा की हम जल्दी ही शादी करेंगे.

इस मौके पर विनेश के ताऊ महाबीर फोगाट ने कहा, ‘‘बच्चे समझदार हो गए हैं और हमने आपसी सहमति से इनकी सगाई करने का फैसला किया है. "

First published: 27 August 2018, 7:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी