Home » खेल » Australian Media Compares Virat Kohli with Donald Trump, Bollywood actor Amitabh Bachchan Reply on Twitter thanx
 

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को बताया ट्रंप, अमिताभ ने कहा- शुक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2017, 16:58 IST
Virat

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब से टेस्ट सीरीज शुरू हुई है तब से कप्तान विराट कोहली चर्चा में बने हुए हैं. ऑस्ट्रेलिया को पूर्व खिलाड़ियों से लेकर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया तक सभी विराट को लेकर कुछ न कुछ कह रहे हैं. हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट को खेल का डोनाल्ड ट्रंप कहा है. लेकिन कोहली के बचाव में खुद महानायक अमिताभ बच्चन उतर गए हैं. उन्होंने विराट की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति से करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को धन्यवाद किया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली को स्पोर्ट्स का डोनाल्ड ट्रंप कहा है!! ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने यह स्वीकार किया है कि विराट एक विजेता हैं और राष्ट्रपति भी.. शुक्रिया."

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली पर आरोप लगाया कि वह उनके खिलाड़ियों के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं. 'डेली टेलीग्राफ' में बेबुनियाद दावों के लिए कोहली की आलोचना की गई. इसमें निराशा भी जताई गई कि बीसीसीआई या आईसीसी ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

इसमें कहा गया, 'ट्रंप की ही तरह कोहली अपनी कमियों को छिपाने के लिये मीडिया को आरोपी ठहरा रहे हैं. वह अपने आप में कानून बन गए हैं और गलत खबरें फैलाने पर भी बीसीसीआई या आईसीसी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे. बता दें कि विराट कोहली ने हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए रांची टेस्ट में आरोप लगाया था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय फिजियो पैट्रिक फरहार्ट का अपमान किया.  

First published: 22 March 2017, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी