Home » खेल » #AUSvBAN: Australia vs Bangladesh at Bangalore
 

#वर्ल्डकप: तस्कीन और सनी के बिना ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा बांग्लादेश

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2016, 16:11 IST

सोमवार को टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर टेन मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला बांग्लादेश से होगा. बांग्लादेश की टीम तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद और स्पिनर अराफत सनी के बिना खेलने उतरेगी.

19 मार्च को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इन दोनों गेंदबाजों पर तत्काल प्रभाव से गेंदबाजी करने पर रोक लगा दी है.

अराफत और तस्कीन की नौ मार्च को टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालीफायर मैच में नीदरलैंड्स के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी.

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश अपना पहला मुकाबले हार चुके हैं. सेमीफाइनल की होड़ में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों को यह मैच हर हाल में जीतना होगा.

ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड से धर्मशाला में नजदीकी मुकाबले में आठ रन से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं बांग्लादेश को पाकिस्तान ने कोलकाता में 55 रन से हराया था.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

ऑस्ट्रेलिया: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, एस्टन एगर, नाथर कुल्टर नाइल, जेम्स फॉन्र्कर, आरोन फिंच, जॉन हेस्टिंग, जोश हेजलवुड, उस्मान ख्वाजा, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवैल, पीटर नेविल, शेन वॉटसन, एडम जंपा.

बांग्लादेश: मशरफी मुर्तजा, सकीबुल उल हसन, अबु हैदर, अल-अमीन हुसैन, महमूदुल्लाह, मोहम्मद मिथुन, एम रहीम, मुस्ताफिजूर रहमान, नासिर हुसैन, नुरूल हसन, शब्बीर रहमान, सौम्या सरकार, तमीम इकबाल.

First published: 21 March 2016, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी