Home » खेल » bangladeshi cricketer sabbir rahman being investigated allegedly assaulting fan by bangladesh cricket board
 

इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की फैन की धुनाई, लग सकता है जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 15:03 IST

बांग्लादेश के युवा बल्लेबाज ने अपने फैन के साथ गंदी हरकत की है. बांग्लादेश के युवा बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर आरोप है कि उसने अपने एक फैन को पास बुलाकर जमकर पीटा है. इसकी वजह से उन पर बड़ा जुर्माना लग सकता है.

क्रिकेट के लिए काम करने वाली वेबसाइट 'क्रिकबज़' ने इस बाबत बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी शेख सोहेल से बात की. घटना पर बीसीबी अनुशासनिक समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों के इस तरह के व्यवहार को लेकर सतर्क है और पिछले हफ्ते हुए इस वारदात पर उनकी नजर है. उन्होंने कहा कि शब्बीर रहमान अगर दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

नेशनल क्रिकेट लीग में राजशाही की ओर से खेल रहे रहमान पर आरोप है कि उन्होंने एक फैंन को अपने पास बुलाकर खूब पीटा. क्रिकबज़ के मुताबिक, मैच के दौरान एक फैन ने रहमान को गाली दी क्योंकि वो शून्य पर आउट हो गए थे. इसके बाद रहमान ने अंपायर गाजी सोहेल और तनवीर अहमद से मैदान से बाहर जाने की इजाजत मांगी और उसके बाद उस फैन को अपने पास बुलाकर पीट दिया.

बता दें कि इससे पहले भी शब्बीर रहमान एक फैंस को पीट चुके हैं. रहमान बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक महिला फैंस से मारपीट कर चुके हैं. इसके बाद बीसीबी ने उन पर कार्रवाई करते हुए 13 लाख टका का जुर्माना लगाया था. रहमान ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है तो माना जा रहा है कि बोर्ड इस बार उन्हें सस्पेंड भी कर सकता है.

First published: 29 December 2017, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी