Home » खेल » BCCI President Urges to CoA let Hardik Pandya and KL Rahul Play While Inquiry is On
 

विवादों में फंसे पंड्या और राहुल के लिए राहत भरी खबर, BCCI ने प्रशासकों की समिति से किया ये आग्रह

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 15:10 IST

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के चलते गाज गिरी है और इस पर हुई शनिवार को प्रशासकों की समिति (COA) से BCCI के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने क्रिकेटर्स पर से निलंबन हटाने का आग्रह किया है. इसके साथ ही इस मामले में विशेष आम बैठक (SGM) बुलाने से भी इंकार कर दिया है. सीके खन्ना का कहना है कि बोर्ड अधिकारियों की दोनों खिलाड़ियों के मामले की जांच करने के लिए लोकपाल नियुक्त करने के लिए SGM बुलाने की मांग सही नहीं है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट में अगले हफ्ते इस मामले पर सुनवाई होनी है.

 

 

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में लड़कियों को लेकर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दी थी तो वहीं कई और भी बातें बोल दी थी. जिससे दोनों क्रिकेटर्स विवादों में फंस गए और अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. BCCI के अध्यक्ष सीके खन्ना ने COA को पत्र में लिखा,"उन्होंने गलती की और उन्हें पहले ही निलंबित किया जा चुका है और ऑस्ट्रेलिया से वापस भी बुला लिया गया था. उन्होंने बिना शर्त के माफी भी मांग ली है."

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

 

आगे सीके खन्ना ने कहा,"मेरा सुझाव है कि जांच चलते रहने तक हमें दोनों क्रिकेटरों को तुरंत प्रभाव से भारतीय टीम में शामिल करना चाहिए और उन्हें जल्द से जल्द न्यूजीलैंड में टीम से जुड़ने की अनुमति दी जानी चाहिए." COA चाहतें हैं कि सुप्रीम कोर्ट पंड्या और राहुल के भाग्य का फैसला करने के लिए लोकपाल की नियुक्ति करे. वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए थे और उनका न्यूजीलैंड सीरीज से भी बाहर रहना तय है.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इन हॉट एक्ट्रेसेस ने किया है मास्टरबेशन सीन्स, सुर्खियों के साथ विवादों में भी रहा है नाम

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को शो के दौरान महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से जांच समिति ने निलंबित कर दिया था. इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी शनिवार हुए सीरीज के पहले वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. क्रिकेटरों ने टीवी कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थींउसके बाद खासा बवाल भी हुआ था

First published: 20 January 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी