Home » खेल » Blast during volleyball match in afghanistan 4 killed 20 injured
 

मैच के दौरान हुआ भयंकर विस्फोट, मौके पर 4 लोगों ने तोड़ा दम, 20 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 12:49 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मैच के दौरान हुए भयानक विस्फोट में 4 लोगों की मौत हो गयी. वहीं इस खतरनाक धमाके की चपेट में आने से 20 अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. ये घटना वॉलीबाल मैच के दौरान हुई. अफगानिस्तान में एक वॉलीबाल मैच के दौरान अचानक भीषण विस्फोट हो गया. जिसमें 4 लोगों की मौत की खबर आ रही है. इस मामले में अफगानिस्तान के एक सुरक्षा अधिकारी ने समाचार एजेंसी को जानकारी दी कि शुक्रवार शाम को हुए इस ब्लास्ट के समय सैकड़ों की संख्या में लोग मैच देखने के लिए जुटे थे.

यह विस्फोट ताल-ओ-बराक जिले में हुआ है जिसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. हालांकि अभी तक इस धमाके की जिम्मेदारी किसी आतंकवादी समूह ने नहीं ली है. लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि मैच के दौरान ये भयानक धमाका करने वाले हमलावर तालिबानी आतंकी थे.

गौरतलब है कि अफगानिस्तान में पिछले कुछ दिनों से तालिबान की गतिविधियों में काफी तेजी देखी जा रही है. पूर्व में आये एक आकंड़े के अनुमान के अनुसार अफगानिस्तान के लगभग 40 प्रतिशत इलाके इन दिनों तालिबान के कब्जे में हैं.

26 जनवरी के दिन आतंकियों ने CRPF कैंप को बनाया निशाना, आतंकी हमले में 5 जवान घायल

मैच के दौरान हुए इस हादसे को लेकर अफगानिस्तान के सुरक्षा प्रमुख का कहना है कि इस घटना की जांच जारी है. उन्होंने कहा, ''प्राथमिक रूप से ऐसा लगता है कि इस घटना में तालिबानी आतंकियों का हाथ है लेकिन अभी इस बारे में अंतिम रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता.''

First published: 26 January 2019, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी