Home » खेल » Brazilian star football player Ronaldinho will marry two women at the same time in August
 

ब्राजील का ये स्टार फुटबॉलर एक साथ करेगा दो महिलाओं से शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 16:37 IST
(Ronaldinho twitter)

ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो एक साथ दो महिलाओं के साथ शादी करने जा रहे हैं. वो इस साल अगस्त में अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी करने वाले हैं. रोनाल्डिन्हो दोनों प्रेमिकाएं प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा इस साल दिसंबर से रियो डि जनीरो में स्थित हवेली में एक साथ रह रही हैं.

स्थानीय मीडिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि रोनाल्डिन्हो ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं से पिछले साल जनवरी में शादी के पूछा था. जिसके बाद उन्होंने दोनों को सगाई की रिंग भी दी थी.

रोनाल्डिन्हो रियो स्थित सांता मोनिका कोंडोमिनियम में एक निजी समारोह में अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी करेंगे. हालांकि बताया जा रहा है कि उनकी फैमिली इस शादी से खुश नहीं है. रोनाल्डिन्हो की बहन ने उनकी शादी में आने से मना कर दिया है.

बता दें कि रोनाल्डिन्हो प्रिस्किला को पहले से डेट कर रहे थे, जबकि बीट्रिज को उन्होंने साल 2016 से डेट करना शुरू किया है. रोनाल्डिन्हो दोनों प्रेमिकाओं को 1,500 पाउंड (1.36 लाख रुपए) का भत्ता देते हैं, जिसको वो अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं. इसके साथ ही स्टार खिलाड़ी दोनों को एक समान गिफ्ट देते हैं.

माना जा रहा है कि रोनाल्डिन्हो को इस शादी से पारिवारिक नुकसान के साथ ही करियर में भी नुकसान उठाना पड़ सकता है. वो फुटबॉलर एफसी बार्सिलोना, एसी मिलान और पीएसजी जैसे शीर्ष क्‍लबों के साथ जुड़ा खेल चुके हैं.

First published: 25 May 2018, 16:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी