Home » खेल » Case registered against Hardik Pandya, KL Rahul & Karan Johar in Jodhpur for controversial comments
 

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले करण जौहर,हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की बढ़ी मुश्किलें, दर्ज हुआ एक और केस

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2019, 11:10 IST

कई दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में एक मुद्दा बेहद गर्म बना हुआ है और इसकी शुरुआत हुई फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' से जहां पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी. इस मामले का रुख बीसीसीआई से लेकर कोर्ट तक जा पहुंचा है और अब इस मुद्दे ने एक नया मोड़ ले लिया है. बता दें कि करण जौहर,हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में मामला दर्ज किया गया है.

 

हार्दिक और केएल राहुल के महिलाओं पर दिए गए बयानों पर BCCI ने उन्हें निलंबित करने का फैसला किया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की कमेटी (सीओए) ने क्रिकेटर्स पर से फौरन निलंबित हटा दिया था.जब हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बैन हटाया गया तो करण जौहर भी खुश हुए और उन्हें कुछ ठीक लगा क्योंकि इस मामले की वजह से वो भी काफी परेशान थे. फिलहाल,अभी भी करण जौहर,हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं और ये मामला अब जोधपुर कोर्ट पहुंच गया है.

 

बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को शो के दौरान महिलाओं पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से जांच समिति ने निलंबित कर दिया था और इस वजह से क्रिकेटर्स सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल भी नहीं पाए थे. तो वहीं फैंस ने भी हार्दिक और केएल की इस टिप्पणी की काफी निंदा की थी और इतना ही नहीं करण जौहर के शो को भी भला-बुरा कहा गया.

 

तो वहीं करण जौहर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स और खिलाड़ियों ने इस मामले की निंदा करते हुए क्रिकेटरों की माफी मांग लेने के बाद माफ करने के लिए भी आग्रह किया था. तो वहीं इस बात पर करण जौहर ने कहा था,"जो कुछ भी क्रिकेटर के साथ हुआ उसके लिए मुझे अफसोस है. लोग कह रहे हैं कि विवाद के कारण मेरे शो की टीआरपी हाई हो गई लेकिन मुझे शो की टीआरपी से फर्क नहीं पड़ता है. ये सवाल मेरे करियर का है और इंग्लिश शो को टीआरपी रेटिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है." गौरतलब है कि करण जौहर के शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने कहा था,"मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है. मैं थोड़ा ब्लैक साइड से हूं इसलिए मुझे देखने की जरूरत है कि वह कैसे मूव कर रही है."

करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विवाद पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कई रातों...

First published: 6 February 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी