Home » खेल » Chris Gayle Becomes Father, baby named Blush
 

क्रिस गेल बने पापा, गर्लफ्रेंड नताशा ने दिया बेटी को जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2016, 17:37 IST

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने वाले कैरेबियन बल्लेबाज क्रिस गेल पिता बन गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने गुरुवार को बेटी को जन्म दिया.

दो दिन पहले ही गेल आईपीएल को बीच में छोड़कर जमैका लौट गए थे. इसके चलते गेल बुधवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे. गेल ने शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों को बधाई दी है.

GAYLE

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

गेल ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "ऑन माय वे, बेबी" गेल ने अपनी बेटी का नाम ब्लश रखा है. 

आरसीबी टीम के गेल के साथी सरफराज खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गेल पिता बन गए है और वो अपने परिजनों और बेटी से मिलने गए हैं.

पढ़े:क्रिस गेल: आईपीएल में शतकों के शहंशाह

गेल ने अपने पिता बनने की खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. इंस्टाग्राम पर गेल ने नताशा के साथ एक फोटो शेयर की.

'थैंक गॉड, ग्रेटेस्ट गिफ्ट'

गेल ने लिखा, "हम हमारी ब्यूटीफुल बेटी 'ब्लश' का वेलकम करना चाहेंगे, थैंक गॉड. ग्रेटेस्ट गिफ्ट और एक ऐसा अहसास जिसे हर कोई पाना चाहेगा. इसके लिए मैं नताशा को भी बधाई देना चाहता हूं."

इससे पहले भी गेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी. जिसमें वो अस्पताल में मास्क लगाकर बैठे हुए थे. गेल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ लिव इन रिलेशन में हैं. 2012 में आईपीएल के दौरान नताशा भारत भी आ चुकी हैं.

पढ़े:आईपीएल को रोककर सूखे का समाधान निकल जाएगा?

आईपीएल के इस सीजन में गेल अभी तक फ्लाप साबित हुए हैं. गेल 2 मैचों में अब तक 1 रन ही बना सके हैं. पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने 1 रन बनाया था, जबकि दिल्ली के खिलाफ वो खाता भी नहीं खोल सके थे.

गेल अभी आरसीबी और राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के बीच 22 अप्रैल को होने वाले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे. आरसीबी के अधिकारियों के मुताबिक 25 अप्रैल तक गेल के टीम से जुड़ने की संभावना है.

First published: 21 April 2016, 17:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी