Home » खेल » Chris Gayle in no mercy mood against India's T-20 semifinal clash
 

क्रिस गेल ने बिग बी से कहा, सॉरी बॉस

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2016, 15:27 IST

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुरुवार को होने वाले टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के सेमीफाइनल का क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइनल की राह में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चुनौती हैं क्रिस गेल.

हालांकि विस्फोटक बल्लेबाज गेल ने मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर ये कहकर प्रशंसकों की धड़कनें बढ़ा दीं कि शतक ठोकने के बजाए उन्हें वेस्टइंडीज की जीत ज्यादा पसंद है.

क्रिकेट और बॉलीवुड की मुलाकात

दरअसल क्रिस गेल बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के न्योते पर मुंबई में उनके घर पहुंचे थे. मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की. अमिताभ और गेल ने मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जारी की हैं.

पढ़ेंः एक दूसरे से झगड़ पड़े यो यो हनी सिंह और बादशाह

अपने फेसबुक पेज पर अमिताभ ने लिखा है कि क्रिस गेल मुझसे मिलने मेरे घर पर आए. मुझे नहीं पता था कि वो मेरे फैन हैं. बिग बी ने आगे लिखा है कि वो बेहद विनम्रता से पेश आए.

अमिताभ ने उम्मीद जताई कि वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल में वो टीम इंडिया के साथ इसी विनम्रता से पेश आएंगे.

गेल ने बिग बी से कहा, सॉरी बॉस

गेल ने मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, " क्या गजब की महान शख्सियत हैं अमिताभ. मुझे न्योता देने और खातिरदारी के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. किताबों के लिए भी धन्यवाद."

गेल ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, " बॉस चाहते हैं कि मैं सेंचुरी लगाऊं और भारत जीते लेकिन मैं शतक के बजाय वेस्टइंडीज की जीत पसंद करूंगा." 

31 मार्च को मुंबई में विंडीज से टक्कर

31 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच वर्ल्ड टी-20 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है. वैसे इस मैदान से भारत की सुनहरी यादें जुड़ी हैं.

पांच साल पहले इसी ग्राउंड पर भारत का 28 साल बाद वर्ल्ड चैंपियन बनने का ख्वाब पूरा हुआ था. कोहली की जबरदस्त फॉर्म के चलते टीम इंडिया का पलड़ा भारी माना जा रहा है. लेकिन क्रिस गेल मैच का रुख पलटने का माद्दा रखते हैं.

First published: 30 March 2016, 15:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी