Home » खेल » Chris Gayle joins Corona positive Usain Bolt's surprise birthday party, know what is his report
 

कोरोना पॉजिटिव उसेन बोल्ट की सरप्राइज बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे क्रिस गेल, जानिए क्या है उनकी रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2020, 13:32 IST

Coronavirus: भारत समेत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. इस बीच दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उसेन बोल्ट (Usain Bolt) ने अपनी एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी भी दी थी. इस बर्थडे पार्टी में खूंखार क्रिकेटर क्रिस गेल भी शरीक हुए थे. उसेन बोल्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद क्रिस गेल को लेकर संदेह गहरा गया था.

वहीं अब गेल ने अपनी कोरोना रिपोर्ट को लेकर एक बड़ी खबर दी है. क्रिस गेल ने बताया है कि उनकी  कोरोना टेस्ट नेगेटिव (Covid-19 Test Negative) आई है. गेल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि यूएई के लिए फ्लाइट पकड़ने से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. इसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

View this post on Instagram

My emotions makes me strong 💪🏿

A post shared by KingGayle 👑 (@chrisgayle333) on

इससे पहले दुनिया के सबसे तेज धावक तथा 8 बार के रिकॉर्ड ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट उसेन बोल्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जमैका के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सोमवार को इस बात की पुष्टि की. दोपहर में बोल्ट ने एक सोशल मीडिया किया था. जिसमें उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह अपने कोरोना टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.

बोल्ट ने कहा था कि उन्होंने सुरक्षा के लिहाज से खुद को क्वारंटीन कर लिया है. वीडियो पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'सुरक्षित रहो मेरे लोगो.' बोल्ट ने 100m और 200m दौड़ में लगातार 3 ओलिंपिक (2008, 2012 और 2016) में गोल्ड जीता है. पिछले सप्ताह बोल्ट ने अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान वहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं किया गया था. 

View this post on Instagram

Stay Safe my ppl 🙏🏿

A post shared by Usain St.Leo Bolt (@usainbolt) on

बता दें कि दुनियाभर में अबतक कोरोना वायरस से दो करोड़ 38 लाख 9 हजार 61 लोग संक्रमित हो चुके हैं. दुनिया में इस खतरनाक महामारी की चपेट में आकर आठ लाख 17 हजार 5 लोगों की जान जा चुकी है. खुशी की बात यह है कि इस बीमारी से अब तक एक करोड़ 63 लाख 58 हजार 235 लोग ठीक होकर घर वापस लौट चुके हैं.

खुदाई में निकला 1000 साल पुराना सोने के सिक्कों से भरा खजाना, इससे खरीदा जा सकता था शानदार घर

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के फेफड़े और किडनी में परेशानी, दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती

 

First published: 25 August 2020, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी