Home » खेल » CoA Chief Vinod Rai Recommends Two-ODI Ban For Hardik Pandya, KL Rahul, Calls Comments "Very Crass"
 

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी को लेकर बुरे फंसे पांड्या और केएल राहुल, लग सकता है दो मैचों का बैन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2019, 13:43 IST

महिलाओं पर टिप्पणी करना हार्दिक पंड्या और राहुल के भारी पड़ता दिख रहा है. कॉफ़ी विथ करण शो में हार्दिक और राहुल की विवादित टिप्पणी के बाद उन पर बैन लग सकता है. बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों पर 2 वन डे मैच का बैन लगा सकता है. COA चीफ विनोद राय ने दो मैच का बैन लगाने की  बात कही है.

इससे पहले बोर्ड ने दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया था. बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को 24 घंटे के अंदर जवाब देने को कहा था. इसके अलावा बोर्ड इस प्रकार के शो में क्रिकेटर्स के भाग लेने पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रहा है.

बोर्ड ने पंड्या की टिप्पणियों को ‘मूर्खतापूर्ण और शर्मिंदगी भरा’ बताया है. COA के प्रमुख विनोद राय ने इस मामले में कहा है कि हमे दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. इसके अलावा हमने उन्हें जवाब  के लिए 24 घंटे दिए हैं.

इससे पहले बढ़ते विवाद के बीच हार्दिक पंड्या के बीच माफ़ी मांग ली है. हार्दिक ने ट्वीट कर के कहा है कि मैंने शो के दौरान जो भी कहा है अगर उससे किसी की भावना आहत हुई है तो माफी मांगता हूँ. मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा बह गया. मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था. रिसपेक्ट!

First published: 10 January 2019, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी