Home » खेल » DEEPA KARMAKAR RETURN GIFTED BMW CAR
 

दीपा कर्माकर लौटाएंगी सचिन तेंदुलकर का तोहफा बीएमडब्लू कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2016, 14:26 IST
(एजेंसी)

रियो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाली जिम्नास्ट दीपा करमाकर ने सचिन तेंदुलकर द्वारा तोहफे में मिली बीएमडब्लू कार को लौटाने की घोषणा की है.

रियो ओलंपिक में जिमनास्टिक इवेंट में हिस्सा लेने वाली देश की पहली जिमनास्ट दीपा कर्माकर को पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कार की चाबी सौंपी थी. लेकिन अब दीपा का कहना है कि गाड़ी का मेनटेंनेस बहुत ज्यादा है और अगरतला शहर बहुत छोटा है. जिसकी वजह से उन्हें यह गाड़ी चलाने में परेशानी हो रही है. लिहाजा उन्होंने गाड़ी लौटने का फैसला किया है.

इस मामले में उनके कोच बिशेश्वर नंदी का कहना है कि यह लग्जरी कार काफी महंगी है और इसका मेंटनेंस फैमिली के लिए आसान नहीं होगा.

उन्होंने बताया कि यह काफी महंगी और लक्जरी गाड़ी है, जिसके लिए अगरतला की सड़कें फिट नहीं हैं. साथ ही इसके रखरखाव का खर्च भी बहुत ज्यादा है.

इस खर्च को उठाने में दीपा खुद को असमर्थ पाती हैं, इसलिए उन्होंने गाड़ी को लौटाने का फैसला किया है. कोच बिशेश्वर नंदी ने कहा कि यह परिवार का सामूहिक निर्णय है.

गौरतलब है कि रियो ओलंपिक में दीपा ने शानदार प्रदर्शन किया ता, हालांकि वे पदक से चूक गईं थी और चौथे स्थान पर रही थीं. यह किसी भारतीय जिमनास्ट का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

हैदराबाद जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष वी चामुंडेश्वरनाथ की तरफ से भारत के पदक विजेता खिलाड़ियों पीवी सिंधु, साक्षी मलिक और सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद के साथ बीएमडब्ल्यू कार पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के हाथो से भेंट की गई थी.

First published: 12 October 2016, 14:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी