Home » खेल » Delhi: 18-year-old athlete allegedly commits suicide at JLN stadium
 

पारिवारिक कलह की वजह से अंतरराष्ट्रीय एथलीट ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जाँच

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 13:08 IST

इंटरनेशनल प्लेयर पालेंद्र चौधरी ने दिल्ली में नेहरू स्टेडियम के हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं. वो कैमथल थाना गोंडा, इगलास के रहने वाले थे. एएनआइ की खबर के अनुसार पालेंद्र चौधरी (18) ने मंगलवार शाम को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली है. वो स्टेडियम में ही बने एथलीट एकेडमी में रह रहे थे.

ज्ञात जानकारी के अनुसार पालेंद्र (18) गोंडा, इगलस (अलीगढ़, यूपी) के रहने वाले थे.  वहीं मंगलवार शाम करीब 6:00 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एथलीट पालेंद्र ने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली है. जब पुलिस ने हॉस्टल में जाकर कमरे में देखा तो शव पंखे से लटका हुआ मिला.

शुरूआती जाँच में पता चला है कि पालेंद्र चौधरी का मंगलवार सुबह अपने पिता से किसी बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद से वह पूरे दिन काफी परेशान था.  शाम को उसने अपना कमर बंद कर किया और काफी देर तक जब कमरे से बाहर नहीं आया तो होस्टल में रहने वाले अन्य खिलाड़ियों को शक हुआ तो उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई. अभी तक मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या की कारण पता लगा रही है.

First published: 14 November 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी