Home » खेल » EA updates FIFA 19 after confirmation that Argentine professional footballer Emiliano Sala’s body was recovered from plane wreckage
 

गुमशुदा खिलाड़ी का शव क्षत विक्षत हालत में मिला, खेल जगत में छाई शोक की लहर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 9 February 2019, 9:19 IST

अर्जेटीना के फुटबाल खिलाड़ी इमिलियानो साला के शव की पहचान कर ली गई है. डोरसेट पुलिस ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की. डोरसेट पुलिस ने एक बयान में कहा, "पोर्टलैंड पोर्ट पर जो शव लाया गया, उसकी पहचान पेशेवर फुटबाल खिलाड़ी इमिलियानो साला के शव के रूप में की गई है."

साला को ट्रांसफर विंडो में इंग्लिश क्लब कार्डिफ सिटी ने फ्रेंच क्लब नानतेस से खरीदा था. 28 वर्षीय खिलाड़ी ने नानतेस से अपने पायलट 59 साल के डेविड इबोटसोन के साथ पाइपर मालीबु विमान में कार्डिफ के लिए उड़ान भरी थी. 21 जनवरी को उनका विमान राह से भटक गया था. विमान आइसलैंड ऑफ गुएरेनसे से तकरीबन 24 किलोमीटर दूर रडार से गायब हुआ.

ब्रिटेन के अधिकारियों ने बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे में से एक शव बरामद किया था. एयर एक्सीडेंट्स इंवेस्टीगेशन ब्रांच (एएआईबी) ने यह जानकारी दी कि रिमोट से संचालित होने वाले वाहन (आरओवी) के जरिए दुर्घटना स्थल के दृश्यों की व्यापक रूप से जांच करने के बाद शव को मलबे से निकालने का निर्णय लिया गया.

शव की पहचान होने के बाद 'सीएनएन' ने पुलिस द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, "इस खबर की जानकारी साला के परिवार और पायलेट डेविड इबोटसन के परिवार को दे दी गई है. हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं." पुलिस ने कहा, "हम मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी रखेंगे." साला ने फ्रेंच क्लब के लिए 144 मुकाबलों में कुल 48 गोल दागे थे.

First published: 9 February 2019, 9:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी