Home » खेल » Euro 2016: Hard work starts now, says Germany coach Joachim Low
 

यूरो 2016: जर्मन कोच का बयान, पोलैंड को पछाड़ना नहीं आसान

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2016, 11:24 IST
(रॉयटर्स)

विश्व विजेता जर्मनी ने यूरो कप के अपने पहले मुकाबले में यूक्रेन को 2-0 से हराकर टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत की. जर्मनी की इस जीत में उनके स्टार खिलाड़ी बेस्चियन श्वेन्स्टाइगर का अहम भूमिका रही.

श्वेन्स्टाइगर के इंजरी टाइम में किए गए शानदार गोल की बदौलत जर्मनी ने यूक्रेन को करारी शिकस्त दी. पिछले पांच सालों में श्वेन्स्टाइगर का ये पहला अंतरराष्ट्रीय गोल है. जर्मनी का अगला मुकाबला 17 जून को पोलैंड से होना है.

17 जून को मुकाबला

वहीं जर्मन फुटबॉल टीम के कोच जोआकिम लोव का मानना है कि उनकी टीम को यूरो कप के ग्रुप-सी में पोलैंड के खिलाफ होने वाला मैच में जीत के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में लोव ने कहा कि हम दोनों ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत हासिल की है. इसलिए ग्रुप के भविष्य के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है. हमें मैच जीतने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है.

कड़ी चुनौती

गौरतलब है कि यूरो 2016 के क्वालीफाइंग राउंड में जर्मनी और पोलैंड की टीमें दो बार आपस में भिड़ चुकी हैं, जिसमें दोनों ही टीमों ने एक-एक जीत अपने नाम की है.

जर्मन कोच ने कहा कि पोलैंड की टीम हर हालत में मुश्किल टीम है. हम उनके खिलाफ दो बार खेले हैं, जिसमें से एक बार हमें हार मिली है. रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के होते हुए उनकी टीम मजबूत है.

First published: 14 June 2016, 11:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी