Home » खेल » Fifa World Cup 2018: Saudi Arabian football chief warns three players for penalties
 

Fifa World Cup 2018: सऊदी अरब के इन खिलाड़ियों को रुस से मैच हारने की मिलेगी सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 16:52 IST

फीफा विश्व 2018 में अपने पहले मैच में हार के बाद सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष ने कुछ खिलाडियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात कही है. बता दें कि ग्रुप-ए के पहले मैच में रूस ने सऊदी अरब की टीम को 5-0 से हरा दिया था. जिसके बाद सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष अदेल इज्जात ने यह बात कही है.

समाचार एजेंसी तास के मुताबिक, सऊदी अरब फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष अदेल इज्जात ने लिखा है, "हम हार से काफी निराश हैं." उन्होंने कहा, "यह परिणाम बेहद असंतोषजनक हैं क्योंकि इससे हमारे द्वारा की गई तैयारियों का पता चलता है." उन्होंने कहा, "कई खिलाड़ियों पर जुर्माना लगेगा.  इनमें गोलकीपर अबदुल्लाह अल मायूफ, स्ट्राइकर मोहम्मद अल सहलावी और डिफेंडर ओमर हवास्वी के नाम शामिल हैं." बता दें कि सऊदी अरब का अगला मैच 20 जून को उरुग्वे के साथ है. यह मैच रोस्टोव-ओन-डोन में होने वाला है.

बता दें कि सऊदी अरब परिणामों के कारण अक्सर ही अपने कोचों को बर्खास्त करता रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि साल 2013 के बाद अब तक टीम में पांच अलग-अलग कोच शामिल किए जा चुके हैं. इस मैच के बाद में टीम के कोच पिज्जी ने कहा, "मैं अपने काम में इस सिद्धांत के साथ चलता हूं कि मैं हमेशा सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करूं. मैं उन फैसलों को लेकर चिंतित नहीं हो सकता, जो मेरे नियंत्रण से बाहर हैं. मैं अपना काम करता रहूंगा."

ये भी पढ़ें-गब्बर का खुलासा, ऐसे निकाला 'खतरनाक' राशिद की विकेट लेने वाली गेंदों का तोड़

उन्होंने कहा कि टीम को रूस के खिलाफ दिए गए उसके प्रदर्शन के आधार पर नहीं आंकना चाहिए, बल्कि उरुग्वे के खिलाफ बुधवार को खेले जाने वाले मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन की आशा करनी चाहिए.

First published: 16 June 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी