Home » खेल » FIR lodged against MS Dhoni's wife Sakshi with three others in fraud case
 

करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में एमएस धोनी की पत्नी साक्षी के खिलाफ एफआईआर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2016, 18:28 IST
(पत्रिका)

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान और बॉलीवुड की सबसे सफल बायोपिक देने वाले महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों काफी परेशानी से जूझ रहे हैं. यह परेशानी उनकी पत्नी साक्षी धोनी की वजह से है.

एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक डेनिस अरोड़ा नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर साक्षी धोनी और तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

इस रिपोर्ट की मानें तो रीती एमएसडी अल्मोडे प्रा. लि. नाम की एक कंपनी में साक्षी धोनी, शुभावती पांडेय, प्रतिमा पांडेय और अरुण पांडेय निदेशक थे. वहीं, एक फिटनेस सेंटर और जिम स्पोर्ट्सफिट वर्ल्ड के सह-निदेशक डेनिस अरोड़ा थे. रीती की स्पोर्ट्सफिट वर्ल्ड में हिस्सेदारी थी. जबकि डेनिस अरोड़ा के पिता विकास अरोड़ा की स्पोर्ट्सफिट में 39 फीसदी की हिस्सेदारी थी.

रीती ने विकास से 39 फीसदी हिस्सेदारी को 11 करोड़ रुपये में खरीदने का फैसला लिया. हालांकि डेनिस का दावा है कि उनके पिता को केवल 2.25 करोड़ रुपये ही दिए गए. उनका यह भी आरोप है कि बाकी रकम को चुकाने की अंतिम तारीख 31 मार्च थी.

गुरुग्राम स्थित निर्वाण कंट्री टाउनशिप में रहने वाले डेनिस ने गुरुग्राम (पूर्व गुड़गांव) के सुशांतलोक पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई है. हालांकि रीती के सह-निदेशक अरुण पांडेय ने कहा कि उन्होंने जितने शेयर दिए उन्हें उससे ज्यादा रकम दी गई. 

उन्होंने यह भी कहा कि साक्षी ने करीब एक साल पहले रीती को छोड़ दिया था इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराई जा सकती. इतना ही नहीं यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए मुकदमा कैसे दर्ज हो सकता है.

हालांकि इस बाबत साक्षी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

First published: 12 October 2016, 18:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी