Home » खेल » former indian batsman Gautam Gambhir thanks PM Modi for congratulatory letter, say all these deeds are dedicated to our country
 

PM मोदी ने गौतम गंभीर की तारीफ में लिखा लेटर, पूर्व सलामी बल्लेबाज़ ने कुछ इस तरह से कहा धन्यवाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 9:52 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महान बल्लेबाज़ गौतम गंभीर के खेल में योगदान और गरीब लोगों के लिए उनके किये गए किये गए काम को लेकर उनकी तारीफ की है. प्रधानमंत्री मोदी ने गंभीर की कोशिशों को लेकर सराहना पत्र लिखा है. प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में T-20 वर्ल्‍डकप 2007 और एकदिवसीय वर्ल्‍डकप 2011 में भारत को चैम्पियन बनाने में उनके योगदान को लेकर भी उनकी तारीफ की.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: विराट कोहली ने खेली कप्तानी पारी, कंगारुओं की धरती पर जड़ा टेस्ट करियर का 25वां शतक

PM मोदी ने अपने पत्र में लिखा कि मैं भारतीय खेलों में आप के योगदान के लिए आप को बधाई देना चाहूंगा. आपकी यादगार पारी के लिए पूरा देश आप  का आभारी है. इस दौरान कुछ ऐसे भी प्रदर्शन रहे है, जिसने देश को ऐतिहासिक जीत दिलाई है. इसके अलावा प्रधानमंत्री ने उनकी दृढ़ता और स्पष्टता की भी तारीफ की. इस दौरान उन्होंने लिखा कि आप ने भारत की एकता और अखंडता से जुड़े मुद्दे पर भी खुल कर अपनी राय रखी, जिस वजह से आप को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते है.

यह भी पढ़ें:एक बार फिर टीम इंंडिया को वर्ल्ड कप जिताएंगे गैरी कर्स्टन, बन सकते हैं हेड कोच

 

जिसके बाद गौतम गंभीर ने उनके द्वारा लिखे इस पत्र को अपंने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और उन्हें धन्यवाद दिया. गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर पर लिखा कि इस शब्दों के लिए आप का धन्यवाद,ये सब देशवासियों के प्यार और उनके समर्थन के बिना संभव नहीं हो सकता था. मेरी सभी उपलब्धि देश के नाम.

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने गौतम गंभीर के उनके खेल के प्रति जुनून की भी तारीफ की है. उन्होंने अपने लेटर में लिखा कि मुझे यकीन है आप के करियर में कई बार उतार-चढ़ाव से भरी रही होगी.  लेकिन आपने समर्पण और दृढ़ता से देश के लिए खेलना सुनिश्चित किया. आप ने बेहद कम समय में ही  खुद को साबित कर दिया.

First published: 17 December 2018, 7:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी