Home » खेल » Former International Cricketer And Captain Of Australia Michael Clarke Driving Auto In Bengaluru
 

ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप जिताने वाला कप्तान इंडिया में सीख रहा है ऑटो ड्राइविंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2017, 13:12 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु में 4 मार्च को खेला जाने वाला है. इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम बेंगलुरु पहुंच गई है. एक समय ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्लार्क इस समय क्रिकेट कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं और भारत पहुंचे हुए हैं.

माइकल क्लार्क कमेंट्री के साथ-साथ इंडिया की गलियों में मस्ती करते भी दिखाई दे रहे हैं. भारत दौरे पर बतौर कमेंटेटर आए कंगारू टीम के पूर्व कप्तान क्लार्क बेंगलुरु की गलियों में ऑटो रिक्शा चलाते नजर आए. अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज क्लार्क बैटिंग को छोड़ कर बेंगलुरु में 'टुक-टुक' नाम से मशहूर ऑटो रिक्शा चलाने का हुनर सीखते दिखे. उन्होंने ऑटो ड्राइव करने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इसे भी पढ़े: युवराज ने भज्जी संग मनाया हेजल का बर्थ डे

 

देखिये क्लार्क का वीडियो

Mastered the art of driving the tuk tuk 😜Nice to be back in Bengaluru where it all started 🏏

A post shared by Michael Clarke (@michaelclarkeofficial) on

वायरल हुआ क्लार्क का वीडियो

जैसे ही माइकल क्लार्क ने 'टुक-टुक' चलाते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया उनके फैंस के बीच इसे शेयर करने को होड़ लग गई और नतीजतन कुछ ही समय में ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ऑटो चालक ने क्लार्क को पहले ऑटो कैसे चलाते हैं इसके बारे में बताया और उसके बाद खुद ऑटो चालक ने क्लार्क का वीडियो बनाया.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने 2015 में हुए क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया टीम का नेतृत्व किया था, और फाइनल में न्यूजीलैंड को हरा कर टीम ऑस्ट्रेलिया को विश्व विजेता बनाया था. क्लार्क ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कुल 115 टेस्ट खेलते हुए 8,643 रन बनाये हैं वहीं एक दिवसीय क्रिकेट में उन्होंने 245 मैच खेलते हुए 7,981 बनाए हैं.

First published: 2 March 2017, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी