Home » खेल » French football legend Zinedine Zidane with wife arrives in Mumbai
 

यूरो कप से पहले मुंबई पर छाया जिदान का जादू

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2016, 12:46 IST
(कैच न्यूज)

यूरो कप के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले फ्रांस के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर जिनेदिन जिदान गुरुवार को अपनी पत्नी वेरोनिक जिदान संग मुंबई पहुंचे.

1998 के विश्वकप विजेता टीम के सदस्य रह चुके जिनेदिन जिदान का भारत पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया. दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में शामिल इस खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में प्रशंसक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मौजूद थे.

स्पेन के फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के कोच जिदान बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक रियल एस्टेट समूह कनकिया पेरिस के आगामी प्रोजेक्ट के प्रमोशन के सिलसिले में यहां आए हैं.

जिदान शुक्रवार को रीयल एस्टेट ग्रुप का प्रोजेक्ट ‘कनाकिया पेरिस’ लॉन्च करेंगे. जिदान को मई में कनाकिया ग्रुप ने ब्रांड एंबेसडर बनाया था.

तीन बार विश्व के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर के पुरस्कार से नवाजे जा चुके रियाल मैड्रिड के कोच जिदान ने हवाई अड्डे से बाहर आने के बाद कहा कि कनकिया ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ना बड़े सम्मान की बात है और इसके लिए मैं पीएमजी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे अपने साथ जोड़ा.

जिदान 2022 में अरब देश कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के भी ब्रांड एंबेसडर हैं. उनके नेतृत्व में ही रियाल मैड्रिड ने पिछले महीने यूएफा चैंपियंस लीग का खिताब जीता है.

First published: 10 June 2016, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी