Home » खेल » ganguly reveals conversation with pervez musharraf related to ms dhoni
 

जब धोनी के छक्कों से परेशान मुशर्रफ़ ने पूछा- कहा से लाए हो, गांगुली ने कहा था- वाघा बॉर्डर से पकड़कर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 16:05 IST

भारत के स्टार बल्लेबाज़ और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी इस समय भले ही टीम से दूर है, लेकिन धोनी के फैंस उन्हें अभी भी टीम चाहते है. वही आज हम आप को धोनी को लेकर एक ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे, जिसमे पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धोनी के दीवाने हो गए थे और उन्होंने सौरव गांगुली से पूछ लिया था कि वो धोनी को कहा से लेकर आए है.

2006 में पाक के दौरे पर महेंद्र सिंह धोनी ने बहुत ज्यादा तहलका मचाया था. इस दौरे पर उनके छक्कों की धमक पूरे पाकिस्तान में सुनाई थी. इस दौरान पूरा पाक धोनी का दीवाना हो गया था. ऐसे में पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी उनके दीवाने हो गए थे. इस दौरान गांगुली से धोनी को लेकर पूछा कि तुम धोनी को कहा से लेकर आए हो, जिस पर दादा ने अपने ही अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा कि वाघा बॉर्डर पर घूम रहा था, वहीं से पकड़ क्र लाए है. इस बात का खुलासा खुद सौरव् गांगुली ने किया था.

धोनी को लेकर आगे बोलते हुए दादा ने कहा कि वो एक चैंपियन है, उसने अपने खेल में काफी ज्यादा सुधार किया है और खुद को टॉप पर बनाए रखा है. क्रिकेट में हमेशा आप की जगह कोई और लेने के लिए तैयार होता है, ऐसे में अगर आप अच्छा नहीं करते है तो कोई और आप की जगह ले लेगा. जबकि धोनी ने हमेशा खुद को औरों से बेहतर रखा और लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है.  आप को बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 में धोनी का चयन नहीं किया गया था. 

First published: 26 November 2018, 16:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी