Home » खेल » Hardik Pandya is dating Esha gupta and says we want to avoid the public glare
 

बोल्ड एक्ट्रेस ईशा को डेट कर रहे हैं पांड्या, रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 13:51 IST

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम और उसके बाद बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ रिलेशनशिप की खबरें आ चुकी हैं. इसके बाद इन दिनों खबरें है कि बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं.डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों एक्ट्रेस ईशा और क्रिकेटर हार्दिक के बीच नजदीकियां देखी जा रही हैं. खबरों के अनुसार, इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और वहीं इन दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, ये कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में जूनून की हद तक डूबे हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक, हार्दिक का प्यार ईशा के सर चढ़ कर बोल रहा है. क्रिकेटर हार्दिक ईशा के लिए प्यार भरी छोटी-छोटी चीजें करते हैं जो कि उन्हें काफी खुश कर देती हैं. ये रिलेशनशिप को सार्वजनिक ना करने की बात पर ईशा और हार्दिक ने कहा, " वो अपने रिश्ते को ग्लैमरस दुनिया से दूर रखना चाहते हैं. अभी ये दोनों अभी अपने रिलेशनशिप को एन्जॉय कर रहे हैं और ये लोग साथ में सीक्रेट डिनर और लंच के लिए जाते हैं."

बता दें कि इसके पहले की हार्दिक के रिलेशनशिप की बात करें तो इनकी एली अवराम के साथ रिलेशन में होने की खबरें आ रही थी. केटर हार्दिक पांड्या के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के रिश्ते को लेकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ था. खबर तो ये भी आई थी कि ये दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे. इसके अलावा ये दोनों एक टीवी विज्ञापन में भी नजर आए थे. 

उसके बाद खबरें आई कि हार्द‍िक पांड्या बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे हैं. इसके बाद इन दोनों यानि क्रिकेटर हार्द‍िक पांड्या बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को हार्दिक के भाई की शादी में एक साथ देखा गया. जहां पर इन दोनों के बीच अच्छी खासी केमेस्ट्री देखने को मिली थी और उर्वशी पांड्या के परिवार से काफी घुली-मिली सी दिखाई दी थी. 

ये भी पढ़ें- उर्वशी और एली को नहीं इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या !

हाल ही मेंं उर्वशी रौतेला के एक पोस्ट ने रिलेशनशिप की इन सभी खबरों को झूठा साबित कर दिया हैं. उर्वशी ने इस पार्टी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरे लिए हमेशा भाई से बड़ा कोई प्यार नहीं, अपने पांड्या भाइयों को मिस कर रही हूं"

First published: 10 July 2018, 12:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी