Home » खेल » I am very happy that PM Modi has nominated me, This is a very good initiative by PM sir, says Manika Batra on PM modi FitnessChallenge
 

PM मोदी के फिटनेस चैलेंज पर मनिका बत्रा ने दिया ये जवाब...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 12:45 IST

टेबिल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिले फिटनेस चैलेंज को लेकर खुशी जाहिर की है. मनिका बत्रा ने कहा है कि वो पीएम मोदी से मिले फिटनेस चैलेंज को लेकर बहुत खुश है. 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने ही मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा सोशल मीडिया पर शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को अपनी फिटनेस का वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में पीएम मोदी सुबह एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं.

 

वीडियो के जरिए पीएम मोदी ने अपनी फिटनेस के बारे में बताया है. इस वीडियो के साथ ही पीएम मोदी ने फिटनेस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतने वाली टेबिल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी को चैलेंज दिया है.

इसके बाद मनिका बत्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि पीएम मोदी ने फिटनेस चैलेंज के लिए मुझे चुना. खिलाड़ियों के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए पीएम मोदी की तरफ से ये बहुत अच्छी पहल है.

आपको बता दें कि मनिका बत्रा ने 21वें कॉमनवेल्थ खेलों में फाइनल में सिंगापुर की यू मेंग्यू को 4-0 से हराकर अपना दूसरा स्वर्ण पदक जीता था. इस सीजन में मनिका बत्रा ने तीन बार ओलंपिक पदक विजेता सिंगापुर की फेंग तिआनवेई और सिंगापुर की नंबर-2 मेंगयू यू जैसी बड़ी खिलाड़ियों को हराया था. उन्होंने कहा था कि उनका लक्ष्य देश के लिए कामयाबी हासिल करना है. जिस तरह से बैडमिंटन में सायना नेहवाल और पीवी सिंधु ने मुकाम हासिल किया है. वही मुकाम मुझे हासिल करना है.

First published: 13 June 2018, 12:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी