Home » खेल » Imran Khan Oath taking ceremony: Sunil Gavaskar Confirms Imran khan Invite, Says If I Have Time I'll Seek Indian government Opinion
 

इमरान के शपथ ग्रहण में न्योते पर गावस्कर ने किया कन्फर्म, कहा- सरकार कहेगी तो जाऊंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 August 2018, 17:27 IST

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. इमरान खान 11 अगस्त को पीएम पद की शपथ लेने की खबरें हैं. उनके शपथ समारोह की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं.

इमरान खान के शपथ समारोह का न्योता पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव, सुनील गावस्कर और नवजोत सिंह को मिलने की चर्चा चल रही है. हालांकि विश्वकप विजेता कपिल देव ने निमंत्रण नहीं मिलने की बात कही है. तो सिद्धू ने इमरान के शपथ समारोह का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. अब सुनील गावस्कर ने भी इमरान के शपथ ग्रहण के न्योते को कन्फर्म कर दिया है. 

आज तक से बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा है कि उनको इमरान खान के शपथ समारोह का न्योता मिला है. इमरान की पार्टी की तरफ से कॉल आया था. लेकिन अभी तक उनके शपथ समारोह की डेट फिक्स नहीं हुई है. जब डेट फिक्स होगी तो आधिकारिक निमंत्रण आएगा. हालांकि उन्होंने अभी जाने का फैसला नहीं किया है. गावस्कर ने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट शुरू हो रहा है. जहां मुझे जाना है. इसके अलावा भारत सरकार से भी सलाह लेना चाहूंगा. उसके बाद ही कोई फैसला लूंगा. सरकार अनुमति देगी तो जा सकता हूं.

आपको बता दें कि सिद्धू ने पत्रकारों से बात करते हुए इमरान के शपथ समारोह में जाने की बात कही है. उन्होंने इसको पर्सनल न्यौता करार दिया. सिद्धू ने इस दौरान इमरान की जमकर तारीफ की थी. वहीं कपिल देव ने अंतरराष्ट्रीय पेशेवर गोल्फ टूर्नामेंट लुइसी फिलिप सेलीब्रिटी प्रो एम के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे आमंत्रित किया गया है, लेकिन लिखित में नहीं. मुझे उनकी टीम का फोन आया था, लेकिन मुझे अभी तक कोई मेल नहीं मिला है. मैं आधिकारिक निमंत्रण का इंतजार कर रहा हूं. अगर मुझे आधिकारिक न्योता मिलता है तो मैं जाऊंगा.

गौरतलब है कि पाकिस्तान में हाल ही में हुए आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी पीटीआई 116 सीटों पर जीत हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बनी है. इमरान खान का पीएम बनना लगभग तय हो गया है. खबरों की मानें तो इमरान खान ने जरूरी संख्या को जुटा लिया है. अब सबकी नजरें इमरान खान के शपथ समारोह पर लगीं हुई हैं.

ये भी पढ़ें- अजहर की इमरान खान को नसीहत, क्रिकेट टीम से मु्श्किल है देश संभालना

First published: 5 August 2018, 17:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी