Home » खेल » In A Tv Show Shahid Afridi Clueless About The Full Form Of LBW
 

वीडियो : 97 LBW विकेट लेने वाले अफ़रीदी को नहीं पता LBW का फुलफॉर्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2017, 13:30 IST

शाहिद अफरीदी पाकिस्तानी क्रिकेट का वो चेहरा जिसने वर्ल्ड क्रिकेट में बहुत नाम कमाया है. अपने विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाने वाले अफरीदी ने अपने बल्ले और गेंद से पाकिस्तान क्रिकेट में अहम योगदान दिया है.

शायद आपको ये जान कर हैरानी होगी की पूर्व पाकिस्तानी कप्तान को LBW का मतलब ही नहीं पता. जी है ये बात बिलकुल सही है की अफरीदी को क्रिकेट के प्रचलित शब्द LBW का मतलब नहीं पता है. हाल ही के दिनों में वायरल हो रहे एक वीडियो में अफरीदी को ये कहते सुना गया की "भाई ये क्रिकेट की कौन सी जबान बोल रहे हो,क्रिकेट में LBW कुछ नहीं होता है."

इस वायरल हो रहे वीडियो में शाहिद अफरीदी को LBW के फुल फॉर्म को समझने में हो रही कठिनाई को देखा जा सकता है. इस वीडियो में शाहिद एक टेलीविज़न शो के गेस्ट को रूप में दिख रहे है, उनके कानों पर हेडफोन लगा हुआ है. अफरीदी को होस्ट के दवारा किये गए एक्शन से ये पता लगाना था की वो क्या कह रहे है.

होस्ट ने अफरीदी को LBW के बारे में समझाने का पूरा प्रयास किया लेकिन अफरीदी ने इसे पहचानने में पूरी तरह विफल रहे.अफरीदी एक अव्वल दर्जे के लेग स्पिनर रहे है उन्होंने क्रिकेट के सभी संस्करणों में कुल 540 इंटरनेशनल विकेट्स लिए है. जिसमे से 97 विकेट उन्होंने LBW से लिया है.

First published: 15 June 2017, 13:30 IST
 
अगली कहानी