Home » खेल » IND vs AFG: Mohammed Shami Out of Afghanistan Test After Failing Fitness Test, Navdeep Saini Named Replacement
 

संजू सैमसन के बाद यो-यो टेस्ट में फेल हुआ ये स्टार खिलाड़ी, टीम इंडिया को लगा झटका

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 18:43 IST
(file photo )

अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले भारत को एक बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम से बाहर हो गए है. शमी के टीम से बाहर होने की वजह यो-यो टेस्ट है. बताया जा रहा है कि शमी फिटनेट टेस्ट पास नहीं कर पाए हैं. शमी की जगह पर युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को शामिल किया गया है. इसके अलावा ईशांत शर्मा की चोट को लेकर भी संशय बना हुआ है.

बता दें कि बीसीसीआई ने टीम शामिल होने के लिए खिलाड़ियों की फिटनेस से जुड़ा यो-यो टेस्ट पास करना अनिवार्य कर दिया है. शमी से पहले युवा बल्लेबाज संजू सैमसन भी यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे. उनको भी इंडिया ए टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर नहीं भेजा गया है.

मीडिया खबरों के अनुसार, शमी की जगह पर दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को अफगानिस्तान के खिलाफ टीम में जगह दी गई है. सैनी ने रणजी सीजन 2017-18 में दिल्ली की ओर से सबसे अधिक 34 विकेट झटके थे. उन्होंने अब तक 31 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं जिनमें 96 विकेट अपने नाम किए हैं. इंग्लैंड और आयरलैंड दौरे के लिए खिलाड़ियों का फिटनेस टेस्ट 15 और 16 जून को होना है.

 

First published: 11 June 2018, 18:43 IST
 
अगली कहानी