Home » खेल » Ind vs Aus: Sunil Shetty defend an under-fire player Rishabh Pant says he’s just 21 and represents India
 

IND vs AUS: मोहाली हार के लिए ऋषभ पंत की आलोचना करने वालों को इस दमदार एक्टर ने लगाई फटकार, बोले..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 16:10 IST
Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत जो कि अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग का सभी का दिल जीत चुके हैं लेकिन इन दिनों ऋषभ को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. चौथे वनडे मैच जो कि मोहाली में खेला गया था इसमें टीम इंडिया को 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा था और इसमें ऋषभ को खराब विकेटकीपिंग को लेकर फैंस से काफी कुछ सुनने को मिल रहा है. चौथे वनडे में मिली हार के चलते लोग पंत को ही ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. इस पर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने आलोचकों की क्लास लगाई है और ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे.

 

BCCI ने धोनी को इस सीरीज के आखिरी के दो मैचों में आराम देने का फैसला लिया और इसी के चलते पंत को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला. तो वहीं जब लोग ऋषभ को सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुनाने लगे तब उन्हें सुनील शेट्टी का साथ मिला और एक्टर ने सभी को फटकार लगाते हुए कहा,"तीनों फॉर्मेट में भारत की ओर से खेलने वाले पंत अभी 21 साल के हैं. जरा सोच के देखिए आप इस उम्र में क्या कर रहे थे, उन्हें मौका देना चाहिए. पंत आप एक शानदार खिलाड़ी हो और वापसी कर सकते हो."

 

Rishabh Pant and Sunil Shetty

तो वहीं टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी सुरेश रैना ने सुनील शेट्टी के इस ट्वीट को लाइक करते हुए रिट्वीट किया. इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ी शिखर धवन भी धोनी से पंत की बराबरी करने वालों लोगों से नाराज है और उन्होंने कहा,"पंत आप एक शानदार खिलाड़ी हैं और जल्द ही चीजों को सीख लेंगे."

आकाश अंबानी ने सबके सामने पत्नी श्लोका मेहता को किया Kiss.. और वायरल हो गई वीडियो

 

First published: 12 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी