Home » खेल » Ind Vs Eng:batting sensation Prithvi Shaw Stunned After Being Selected For Remaining Tests againest England
 

टेस्ट टीम में चयन के बाद भावुक हुए पृथ्वी शॉ, कोच राहुल द्रविड़ को नहीं इस शख्स दिया श्रेय

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 11:33 IST

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आखिरी दो टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा हो गई है. इस बार टीम में मुंबई के युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ को टीम में शामिल किया गया है. टीम में उनके अलावा युवा बल्लेबाज़ हनुमा विहारी को भी शामिल किया गया है. इन दो खिलाड़ियों को मुरली विजय और कुलदीप यादव की जगह टीम में शामिल किया गया है. वहीं टेस्ट टीम में चयनित होने के बाद शॉ ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उन्हें इतनी जल्दी टेस्ट टीम में शामिल किया जाएगा. 

मीडिया से बात करते हुए शॉ ने कहा कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ तीनों टेस्ट मैचों को बहुत करीब से देख रहा था,ऐसे में अगर मुझे इंग्लैंड के खिलाफ मौका मिलता है तो मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश करूँगा. आप को बता दें कि हाल में ही इंडिया ए की टीम इंग्लैंड ए के टूर पर गई थी, जहां पर शॉ,मयंक अग्रवाल और हनुमा विहारी के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ों में से एक थे.

अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को देते हुए उन्होंने कहा कि मैं अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता को देना चाहता हूँ. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. मैं नहीं जानता हूँ कि इसे मैं कैसे कह सकता हूँ. इसके अलावा मैं अपने कोच को भी शुक्रिया कहना चाहता हूँ,जिन्होंने मेरे इतनी ज्यादा मदद की है.

First published: 23 August 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी