Home » खेल » IND vs ENG: Great news for Team India, Rishabh Pant returned after recovering from Coronavirus
 

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे रिषभ पंत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2021, 12:50 IST
rishabh pant story (google)

India vs England 2021: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना वायरस से पूरी तरह से ठीक होकर भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई ने आज सुबह एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

BCCI ने अपने ट्वीट में लिखा, "हैलो रिषभ पंत. आपको वापिस आते देखकर अच्छा लगा." बीसीसीआई ने इसके साथ ही रिषभ पंत की एक तस्वीर भी शेयर की. बता दें कि भारत ने काउंटी टीम के खिलाफ अभ्यास मैच में नियमित विकेटकीपर को नहीं उतारा था. उस समय रिषभ पंत के साथ-साथ रिद्धिमान साहा भी क्वारंटीन थे.

बता दें कि रिषभ पंत इससे पहले कोविड-19 का शिकार हो गए थे. उन्होंने क्वारंटीन किया गया था. रिषभ पंत ने दस दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है. उनकी दो RTPCR रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. रिषभ पंत अपने एक परिचित के घर पर रह रहे थे. इस दौरान वह कोरोना की चपेट में आए थे. वह दांत के डॉक्टर को दिखाने गए थे, इसके बाद डेल्टा 3 वैरिएंट से संक्रमति हुए थे.

कोरोना से पॉजिटिव पाए जाने के कारण वह पहला अभ्यास मैच नहीं खेल पाए थे. अब जबकि उनकी वापसी हो गई है तो उम्मीद जताई जा रही है कि वह दूसरे अभ्यास मैच में टीम का हिस्सा बनेंगे. भारत को चार अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रिषभ पंत को टीम इंडिया का एक्स-फैक्टर माना जा रहा है.

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर खतरा मंडराया, भारतीय टीम का एक खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटिव

IND vs SL: ईशान किशन T20 के बाद वनडे डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़ने वाले बने पहले क्रिकेटर

First published: 22 July 2021, 12:50 IST
 
अगली कहानी