Home » खेल » Ind vs SL: These four players can get a chance in Team India with Sri Lanka, know who will be out
 

Ind vs SL : टीम इंडिया में इन चार खिलाडियों को मिल सकता है 3rd ODI में मौका, जानिए कौन होगा बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2021, 14:07 IST

Ind vs SL 3rd ODI:  श्रीलंका के साथ पहले में दो मैचों में शानदार जीत के बाद भारतीय टीम कुक बदलावों के साथ मैदान पर दिख सकती है. शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम शुक्रवार को कोलंबो में तीसरे वनडे में श्रीलंकाई टीम से भिड़ेगी तो उसका आत्मविश्वास काफी बढ़ हुआ होगा.

टीम इंडिया ने दूसरे वनडे मैच में 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी. इस जीत के साथ ही भारत ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली. वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शुक्रवार 23 जुलाई को कोलंबो में खेला जाना है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तीसरे वनडे में भारतीय युवा टीम में 4 बड़े बदलाव किये जा सकते हैं.

माना जा रहा है कि तीसरे वनडे मैच में पृथ्वी शॉ को बाहर कर उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को मौका दिया जा सकता है. देवदत्त पड्डीकल को अगर मौका दिया जाता है तो ये उनका ODI में डेब्यू होगा. इसी तरह मनीष पांडे की जगह नीतीश राणा को मौका दिया जा सकता है. इस मैच में नीतीश राणा को डेब्यू का मौका मिल सकता है. नीतीश राणा घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं.

इसी तरह दूसरे वनडे में जीत दिलाने वाले दीपक चाहर को इस मैच से आराम दिया जा सकता है और उनकी जगह चेतन सकारिया को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. आईपीएल अच्छा खेलने के बाद चेतन सकारिया को भारतीय टीम में जगह मिली थी.


इस मैच में वरुण चक्रवर्ती को भी डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले वरुण चक्रवर्ती ने भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है. अब वह तीसरे वनडे में कुलदीप यादव की जगह ले सकते हैं.

IND vs ENG: टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे रिषभ पंत

 

First published: 22 July 2021, 14:00 IST
 
अगली कहानी