Home » खेल » IND vs SL: Seeing the brilliant batting of Prithvi Shaw, Sehwag tweeted with a photo of Tendulkar and Lara
 

IND vs SL: पृथ्वी शॉ की शानदार बैटिंग देखकर सहवाग ने तेंदुलकर और लारा की फोटो के साथ ट्वीट किया ऐसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2021, 8:54 IST
ind vs sl (social media)

India vs Sri Lanka: श्रीलंका दौरे पर जीत के साथ शुरुआत करते हुए टीम इंडिया (Team India) ने पहले वनडे में (India vs Sri Lanka) मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से पटखनी दी. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 9 विकेट खोकर 262 रन बनाए थे. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 36.4 ओवर में ही तीन विकेट खोकर बड़ी आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

इस मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 43 रनों की तूफानी पारी खेली. इस मैच में पृथ्वी शॉ को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. पृथ्वी शॉ ने मैच में ऐसी बल्लेबाजी की, जिससे पहले 5 ओवर में ही श्रीलंका मैच से बाहर हो गई. 

पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देखकर भारत के पूर्व विस्फोटक और ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं. उन्होंने पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी पर ट्विटर पर मजेदार रिएक्शन दिया है. सहवाग ने पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी देखकर ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और खुद अपनी एक तस्वीर पोस्ट की.

सहवाग ने ट्विटर पर इस तस्वीर के साथ एक मजेदार कैप्शन लिखा. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पहले 5.3 ओवर में हमारा जलवा रहा." गौरतलब है कि भारत के कोच रवि शास्त्री कई बार कह चुके हैं कि पृथ्वी शॉ में सचिन, सहवाग और लारा की झलक दिखती है.

इससे पहले टीम इंडिया ने पहले वनडे मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से मात देकर 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 262 रन बनाए. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 263 रनों का लक्ष्य 36.4 ओवर में ही हासिल कर लिया. भारत के लिए कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 रन बनाए. जबकि ईशान किशन ने पहले डेब्यू मैच में 59 रनों की पारी खेली. पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों पर 43 रन बनाए. अब सीरीज का दूसरा मैच 20 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा. 

IND vs SL: ईशान किशन T20 के बाद वनडे डेब्यू मैच में अर्धशतक जड़ने वाले बने पहले क्रिकेटर

टोक्यो ओलंपिक शुरू होने से 1 हफ्ते पहले विलेज में सामने आया कोविड मामला, आयोजकों की चिंता बढ़ी

First published: 19 July 2021, 8:54 IST
 
अगली कहानी