Home » खेल » India A vs New Zealand A: Vijay Shankar, Easwaran Score Half-Centuries
 

विदेशी धरती पर फिर दिखा द्रविड़ के चेलों का जादू, न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जमकर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2018, 15:33 IST

अभिमन्यु ईश्वरन (56) और विजय शंकर (नाबाद 60) की अच्छी बल्लेबाजी के दम पर इंडिया-ए ने यहां जारी अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ मजबूत शुरुआत की है. कोबम ओवल मैदान पर जारी इस मैच में इंडिया-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टम्प्स तक चार विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए हैं. विजय और शुभम गिल (47) नाबाद हैं.

रविकुमार सामर्थ (47) और अभिमन्यु ने पहले विकेट के लिए 98 रन जोड़कर इंडिया-ए को अच्छी शुरुआत दी. यहां कप्तान डग ब्रेसवेल ने रचिन रविंद्र के हाथों रविकुमार को कैच आउट कर इंडिया-ए को पहला झटका दिया.

इसके बाद, 112 के स्कोर पर ब्लेर टिकनर ने अभिमन्यु को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. वह विल यंग के हाथों लपके गए. अभिमन्यु ने अपनी पारी में 108 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए.

अंकित बवाने (10) और कप्तान करुण नायर (19) अधिक समय तक मैदान पर नहीं टिक पाए. अंकित को ब्रेसवेल ने और नायर को लॉकी फग्र्यूसन ने आउट किया. इंडिया-ए ने 150 के स्कोर पर अपने चारों विकेट गंवा दिए. इसके बाद, विजय ने शुभम के साथ मिलकर टीम की पारी को संभाला और दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट गंवाए टीम को 248 के स्कोर तक पहुंचाया. न्यूजीलैंड-ए के लिए इस पारी में ब्रेसवेल ने दो विकेट लिए, वहीं फग्र्यूसन और टिकनेर को एक-एक सफलता मिली.

First published: 30 November 2018, 15:33 IST
 
अगली कहानी