Home » खेल » India international women hockey player jyoti gupta dead body found on rohtak railway track in ravari,haryana.
 

रेलवे ट्रैक पर मिली भारतीय इंटरनेशनल महिला हॉकी प्लेयर की लाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2017, 14:55 IST

हरियाणा की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय महिला हॉकी खिलाड़ी का शव संदिग्ध हाल में रेलवे ट्रैक पर मिली है. ज्योति बुधवार सुबह ही रोहतक जाने के लिए घर से निकली थी. पुलिस के मुताबिक ज्योति ने रेवाड़ी रेल लाइन पर रात को ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब दस बजे जीआरपी थाने को सूचना मिली कि रोहतक रेल लाइन पर फ्लाइओवर के निकट एक युवती का शव पड़ा है. पुलिस को लाश के नज़दीक एक हैंड बैग व मोबाइल पड़ा था. पुलिस ने मोबाइल के आधार पर शव की शिनाख्त का प्रयास किया. देर रात मोबाइल पर परिजनों की कॉल आने पर शव की शिनाख्त सोनीपत के विजयनगर वार्ड नंबर-25 निवासी 21 वर्षीया ज्योति गुप्ता पुत्री प्रमोद गुप्ता के रूप में हुई. 

ज्योति के पिता प्रमोद गुप्ता ने बताया कि ज्योति बीए कर चुकी थी. उन्होंने बताया कि, उसके सर्टिफिकेट में दर्ज नाम में गलती है, उसे ठीक कराने के लिए एमडीयू रोहतक जा रही है.  करीब 11 बजे वह घर से निकली थी और शाम को साढ़े पांच बजे ज्योति की अपनी मां बबली से बात हुई थी. ज्योति ने बताया था कि उसकी बस रास्ते में खराब हो गई है. एक घंटे में वह घर पहुंच जाएगी.

First published: 4 August 2017, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी