Home » खेल » india pakistan match in himachal pradesh says anurag thakur
 

टी-20 वर्ल्ड कप: धर्मशाला में ही होगा भारत-पाकिस्तान के बीच मैच

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को साफ कर दिया कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में ही होगा. टी-20 वर्ल्ड कप कार्यक्रम के अनुसार धर्मशाला में यह मैच 19 मार्च को आयोजित होना है.

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने बताया, 'जहां तक बीसीसीआई की बात है तो 19 मार्च को होने वाला भारत-पाक मुकाबला धर्मशाला मैदान पर ही होगा.  इस संबंध में मेरी बुधवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से विस्तार में बात हुई और वह इस मैच के रास्ते में आड़े आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए तैयार हैं.'

अनुराग ठाकुर के अनुसार मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने यह आश्वासन दिया कि वह इस मैच का विरोध कर रहे पक्षों को मनाने का प्रयास करेंगे.

इससे पहले वीरभद्र सिंह और बीजेपी सांसद शांता कुमार ने धर्मशाला में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच का विरोध किया था.

राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कहना है, ‘हाल ही में जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमलों में हिमाचल के जवान शहीद हुए हैं. ऐसे में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच नहीं होना चाहिए. खासकर धर्मशाला में तो बिल्कुल नहीं.'

इसके अलावा पठानकोट और पांपोर चरमपंथी हमले में मारे गए भारतीय सैनिकों के परिजनों ने पाकिस्तान के साथ मैच के आयोजन पर कड़ा ऐतराज जताया है.

First published: 3 March 2016, 4:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी