Home » खेल » India Tour Australia 2020: Sanjay Manjrekar will be back behind the mic, set to do commentary for India-Australia series
 

India Tour Australia 2020: एक बार फिर कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं संजय मांजरेकर, ऑस्ट्रेलिया दौरे से होगी वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 November 2020, 13:57 IST

vमें कमेंट्री पैनल में जगह नहीं पाने वाले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर एक बार फिर कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे. खबरों के अनुसार, भारतीय टीम के 27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान सोनी पिक्चर्स के साथ मांजरेकर बतौर एक्सपर्ट जुड़ सकते हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज की अधिकारिक प्रसारण कर्ता सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने संजय मांजरेकर के साथ संपर्क किया है और वो एक बार फिर कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, सोनी ने अभी तक उन नामों का खुलासा नहीं किया है जो उनके किए कमेंट्री करेंगे. लेकिन मांजरेकर ने खुद इस बात की पुष्टी की है कि वो भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे.


बता दें, अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों बटोरने वाले संजय मांजेरकर को आईपीएल के कमेंट्री पैनल में बीसीसीआई ने जगह नहीं दी थी. बीसीसीआई ने ऐसा कदम क्यों उठाया था, इसको लेकर बोर्ड की तरफ से कोई सफाई नहीं आई थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि बोर्ड खिलाड़ियों पर की गई उनकी टिप्पणी के चलते खुश नहीं था.

रिपोर्ट की मानें तो क्योंकि इस सीरीज का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है, ऐसे में कमेंट्री पैनल चुनने में बीसीसीआई की ज्यादा नहीं चलेगी. खबर की मानें तो मांजरेकर के साथ जो अन्य दिग्गज ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं उसमें सुनील गावस्कर समेत कुछ ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज होंगे जिसमें माइकल क्लार्क, ग्लेन मैक्ग्रा और एंड्रयू साइमंड्स के नाम शामिल हैं. वहीं हिंदी कमेंट्री के लिए वीरेंद्र सहवाग से संपर्क किया गया है.

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच में मौजूद रहेंगे 25 हजार दर्शक, देखें पूरा शेड्यूल

IPL 2020: विराट कोहली के इन फैसलों के कारण बैंगलोर को एलिमिनेटर मैच मे करना पड़ा हार का सामना, एक बार फिर टूटा खिताब का सपना

First published: 7 November 2020, 13:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी