Home » खेल » india vs australia shikhar dhawan meet team india in melbourne boxing day test match
 

बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले बढ़ी ऑस्ट्रेलिया की मुश्किलें, टीम इंडिया से जुड़े धवन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 December 2018, 13:00 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न में खेला जाएगा। बॉक्सिंग डे के दिन शुरू हो रहे इस टेस्ट मैच में दोनों टीमों के पास सीरीज में बढ़त बनाने का मौका होगा. ऐसे में दोनों ही टीम अपनी तैयारी में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़नी चाहती है.

दोनों देशों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. गौरतलब है कि भारत को पर्थ टेस्ट मैच में 146 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. इससे पहले भारत ने पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से हरा दिया था. जिसके बाद से ये मैच काफी अहम हो गया है.इस मैच की तैयारी के लिए टीम इंडिया पर्थ पहुंच गई है. वही इस दौरान टीम से बाहर चल रहे धवन साथी खिलाड़ियों के साथ नज़र आए.

View this post on Instagram

Just mates yo!!!

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इस दौरान उनकी फोटो उनके साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर में उनके साथ शिखर धवन नज़र आ रहे हैं. आप को बता दें कि  मेलबर्न में शिखर धवन का ससुराल है और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी मेलबर्न में ही रहती हैं.

ह भी पढ़ें: IPL Auction 2019: बेस प्राइस से 42 गुना ज्यादा दाम में बिका तमिलनाडु का यह मिस्ट्री स्पिनर, कर दिया हैरान

वही अगर टीम की बात करें तो इस समय टीम इंडिया की सलामी जोड़ी राहुल और विजय का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. ऐसे में लगातार रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में आजमाने को लेकर मांग उठ रही है. जिस वजह से कई बार टीम मैनजेमेंट की भी आलोचना हुई थी.

First published: 20 December 2018, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी