Home » खेल » India vs Australia T-20 series second T-20 match, India won the toss and elected to ball first
 

भारत ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, कंगारुओं को पटखनी देने मैदान पर उतरे कोहली के लड़ाके

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2018, 13:14 IST

आज टी -20 सिरीज का दूसरा मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है, और इस मैच में जहां टीम इंडिया ने पहला मैच गंवा दिया है. तो, आज सभी दर्शकों की आंखें टीवी की आंखों में अपनी जीत देखकर बैठेगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी दूसरे मैच में अपनी तैयारी करने के लिए तैयार होंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टॉस तय कर दिया गया है और यह निर्णय लिया गया है कि क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने पाले में बॉलिंग ले ली है. 

 

 

पिछले मैच की तरह इस बार भी टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली पर रहेगी. इसके अलावा एक बार फिर से सभी की निगाह खलील अहमद पर होगी, जिन्होंने अभी तक अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. इस बार हार से सबक लेते हुए टीम इंडिया को संभलकर खेलना होगा और सिरीज में बरकरार रहने के लिए जीत दर्ज करनी होगी.

 

टीम इंडिया की टीम-

विराट कोहली (सी), रोहित शर्मा (वीसी), शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेट), दिनेश कार्तिक, क्रुनल पांड्य, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा.

ऑस्ट्रेलिया की टीम-

एरोर्न फिंच (सी), क्रिस लिन, डी आर्सी शॉर्ट, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, बेन मैकडर्मॉट, एलेक्स केरी (डब्ल्यूके), एडम ज़म्पा, एंड्रयू टाई, जेसन बेहरेंडोरफ, बिली स्टेनलेक.

First published: 23 November 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी