Home » खेल » India vs Australia T-20 series third T-20 match, Australia won the toss and elected to bat first
 

ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस और चुनी बल्लेबाजी, आज पहले देखेंगे विराट के धुरंधरों की गेंदबाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2018, 13:06 IST

आज टी -20 सिरीज का तीसरा मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा और इस सिरीज का पहला मैच इंडिया हार चुकी है तो वहीं दूसरा मैच  बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी तीसरे मैच में अपनी जीत की तैयारी करने के लिए तैयार होंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टॉस हो गया है और इसके साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीत लिया है और बैटिंग चुन ली है. आज मैच सिडनी के एसजीसी ग्राउंड में खेला जा रहा है.

यह तीसरा टी -20 मैच है जब भारत ने अपना पहला मैच 4 रन से गंवा दिया और दूसरा में T-20 बारिश के कारण छोड़ दिया गया. अब ऑस्ट्रिलियन टीम पहले से ही 1-0 से आगे बढ़ रही है. हालांकि, आज मौसम काफी अच्छा है और उम्मीदें हैं कि मैच निश्चित रूप से बारिश से प्रभावित नहीं होगा.

टीम इंडिया की टीम-

विराट कोहली (सी), रोहित शर्मा (वीसी), शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेट), दिनेश कार्तिक, क्रुनल पांड्य, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा.

ऑस्ट्रेलिया की टीम-

एरोर्न फिंच (सी), क्रिस लिन, डी आर्सी शॉर्ट, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, बेन मैकडर्मॉट, एलेक्स केरी (डब्ल्यूके), एडम ज़म्पा, एंड्रयू टाई , बिली स्टेनलेक,मिशेल स्टार्क.

First published: 25 November 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी