Home » खेल » India vs Australia: Virat Kohli All Praise For Bhuvneshwar Kumar, Jasprit Bumrah
 

विराट कोहली का हैरान करने वाला बयान, कहा- धोनी और रोहित नहीं ये दो खिलाड़ी हैं टीम के लकी चार्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 10:27 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से T-20 सिरीज का पहला मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारत के कप्तान विराट कोहली ने तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह तारीफ करते हुए नहीं थक नहीं रहे है. उनका मानना है कि टीम इंडिया भाग्यशाली है दोनों खिलाड़ी एक साथ टीम के लिए खेल रहे हैं.

वो बल्लेबाज़ को अच्छे से पढ़ सकते है

भुवी और बुमराह को लेकर बात करते हुए उन्होने कहा कि ये दोनों गेंदबाज़ इस वजह से सफल है क्योंकि उन्हें ज्यादातर समय पता होता है कि बल्लेबाज़ क्या सोच रहा है और क्या करना चाहता है. ये बेहद कम समय होता है कि ये दोनों फेल हो और ऐसा किसी भी गेंदबाज़ के साथ हो सकता है.


वो टीम के लिए लकी है

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो मैच के दौरान 85-90 प्रतिशत मौके पर सफल होते हैं. वो लगातार मैच पर नज़र रहते है और वो बल्लेबाज़ों पर भी नज़र रखते है. मैं लकी हूँ कि ये दोनों मेरी टीम का हिस्सा है. वो टीम को सबसे मुश्किल समय में विकेट दिलाते है. इसके अलावा वो डेथ ओवर में भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं.

अन्य खिलाड़ियों के लिए जगह बनाना मुश्किल

टीम में अन्य तेज़ गेंदबाज़ो की जगह को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके होते टीम में किसी और गेंदबाज़ का जगह बनाना मुश्किल है. इस समय हम चाहते है कि हम ज्यादातर समय उन्ही खिलाड़ियों को मौका देना चाहते है,जिन्हे हम वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनाएंगे.

First published: 21 November 2018, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी