Home » खेल » India vs England: Birmingham Test 1 Ishant Sharma ready to blast with bat after killer bowling
 

India vs England: इशांत शर्मा इंग्लैंड टीम पर गेंदबाजी से कहर ढाने के बाद बल्ले से भी करेंगे ब्लास्ट !

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 12:14 IST

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सिरीज का पहला टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जा रहा है. इस मैच में भारतीय टीम जीतने के कगार पर पहुंच गई है. भारतीय टीम को जीतने के लिए अब मात्र 84 रन की जरूरत है जबकि उसके धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली एक छोर पर खड़े हैं. पहले मैच में भी कोहली ने शतकीय पारी खेली थी वहीं दूसरी इनिंंग में भी वह भारतीय टीम को जीत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ भारतीय गेंदबाज़ों ने इंग्लिश बल्लेबाज़ों को दूसरी पारी में खड़ा भी नहीं होने दिया. इसमें सबसे बड़ा योगदान टीम इंडिया के सबसे अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ इशांत शर्मा का रहा. इशांत ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से पांच इंग्लिश बल्लेबाज़ों को आउट कर टीम इंडिया को जीतने की मुहाने पर ला दिया. अब उन्होंने एक ऐसी बात कही है जिसे जानकर इंग्लिश गेंदबाजों के भी होश फाख्ता हो जाएंगे.

 

तीसरे दिन मैच खत्म होने के बाद इशांत ने प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान कहा कि मैंने हाल ही में काउंटी में भी अर्धशतक जमाया है तो मैं अभी अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर आत्मविश्वास से भरा हुआ हैं. मैं गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी भारतीय टीम को जीत दिलाने के लिए तैयार हूं. हालांकि उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि इसकी ज़रूरत नहीं पड़ेगी. विराट और कार्तिक टीम को जीत दिलाकर लौटेंगे.

पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान की भविष्यवाणी- कोहली तोड़ेंगे क्रिकेट के सारे रिकॉर्ड

इशांत ने कप्तान कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वो अपने खिलाड़ियों में विश्वास दिखाते हैं जो कि बहुत महत्वपूर्ण है. वो हमेशा अपने खिलाड़ियों को पॉज़ीटिव एनर्जी देते हैं. सभी जानते हैं कि वो कितने प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं जो टीम इंडिया के लिए हमेशा कुछ खास करना चाहते हैं.

First published: 4 August 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी