Home » खेल » India vs england: Virat Kohli is the worst reviewer in the world says Michael Vaughan
 

माइकल वॉन ने एक बार फिर से विराट कोहली को लेकर उगला जहर, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 12:57 IST

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रविवार को विराट कोहली पर एक बार फिर निशाना साधा है. वान ने कोहली को "Worst Reviewer" का खिताब दे दिया है. आप को बता दें कि कोहली ने लंदन में पांचवें और अंतिम टेस्ट में दो डीआरएस लिये थे और दोनों डीआरएस भारत के खिलाफ गये थे.

जिसके बाद माइकल वॉन ने कोहली को निशाना साधते हुए ट्टीट किया कि विराट कोहली दुनिया के सबसे अच्छा बल्लेबाज है #फैक्ट विराट दुनिया के  "Worst Reviewer" भी है.

पहली घटना 10 वें ओवर (9.2 ओवर) में हुई जब इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज केटन जेनिंग्स के पैड पर जडेजा की गेंद हिट हुई थी. जिसके बाद कोहली ने रिव्यु लिया था. इस दौरान हॉक आई में साफ दिखा था कि गेंद का प्रभाव विकेट के बाहर था.जिससे भारत ने अपना पहली रिव्यु खो दिया था.
 
इसके अलावा दुसरी घटना दुसरी पारी के 12वें ओवर में हुई, जब जडेजा की गेंद पर कुक के पैड पर लगी थी, जिस पर भी कोहली ने रिव्यु ले लिया. इस रिव्यु में साफ था कि गेंद लेग स्ट्ंप के बाहर जा रही थी. जिसके बाद भारत नें अपना दुसरा रिव्यु भी खो दिया.

आप को दें कि वन डे क्रिकेट में भी कोहली धोनी की मदद से रिव्यु लेते हैं. यहां तक की कई बार मैच के निर्णायक मोड पर धोनी ही कप्तानी करते हुए नजर आते हैं.

First published: 10 September 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी