Home » खेल » India vs New Zealand 1st ODI, Mumbai wins the toss India Bat First
 

INDvsNZ: टीम इंडिया ने जीता टाॅस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2017, 13:20 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका जैसी टीम के खिलाफ लगातार मैचों में एकतरफा जीत हासिल की है. भारत ने श्रीलंका को जहां 5-0 से तो वहीं ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया. इस सीरीज में भारत का पलड़ा भारी होने का एक कारण और भी है और वो है घरेलू पिचों का एडवांटेज मिलना. अभी हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भी माना कि घरेलू मैदान पर भारत की टीम दुनिया में सबसे खतरनाक है. भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज फॉर्म में हैं.

दोनों टीमें:
भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर.

न्यूजीलैंड : केन विलियमसन (कप्तान), मार्टिन गप्टिल, कोलिन डी ग्रैंडहोम, रॉस टेलर, ट्रैंट बोल्ट, मैट हेनरी, टॉम लाथम (विकेटकीपर), एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, केलिन मुनरो, हैनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी और जॉर्ज वॉर्क

First published: 22 October 2017, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी