Home » खेल » Indian cricker MS Dhoni, after paying a visit to Kashmir, has now gone skydiving
 

क्रिकेट से छुट्टी लेकर आसमान में उड़ने की तैयारी में हैं कैप्टन कूल धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2017, 15:29 IST

कैप्टन कूल धोनी इन दिनों क्रिकेट से छुट्टी लेकर नए काम में जुट गए हैं. इस बात का सबूत कोर्इ सूत्र नहीं खुद माही का सोशल मीडिया अकाउंट है.

हाल ही में कैप्टन कूल ने स्कार्इ डाइविंग करने की तैयारी में बैठे हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सफेद सूट में नजर आ रहे धोनी को देखना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है.

A post shared by @mahi7781 on

इसके पहले भी माही इंस्टागाम पर कर्इ वीडियो डालते रहे हैं. जिसमें कभी वो अपने पसंदीदा डाॅगी को ट्रेनिंग देते तो कभी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. धोनी के बाइक प्रेम से भी दुनिया वाकिफ है, कर्इ बार वो अपनी बाइक के साथ तूफानी अंदाज में भी नजर आते हैं. 

आपको बता दें कि पूर्व इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन रह चुके महेंद्र सिहं धोनी पहले भी पैराशूट से छलांग लगा चुके हैं. अगस्‍त में उन्होंने आगरा के पैरा ट्रेनिंग स्‍कूल में पैरा जंपर बनने का प्रशिक्षण भी लिया था. 

 

ZOYA(Dutch shepherd) does some training and LILY(husky) does the cheering job

A post shared by @mahi7781 on

गौरतलब है कि धोनी को 2011 में पैराशूट रेजीमेंट में लेफ्टिनेंट कर्नल के मानद पद से सम्मानित किया गया था. उन्हें इस सम्मान से खेल जगत में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए दिया गया था. 

पिछले दिनों धोनी जम्मू-कश्मीर की यात्रा पर थे. इस दौरान उन्होंने इंडियन आर्मी के कई प्रोग्राम में हिस्सा लेने के साथ क्रिकेट के कई टूर्नामेंट में भी भाग लिया.

First published: 2 December 2017, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी