Home » खेल » indian cricket team former captain kapil dev says i am bunked school to watch movies of amitabh bachchan
 

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने 'बिग बी' के लिए कही ये बड़ी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 15 April 2018, 17:55 IST
(Twitter)

भारत के पहले वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव का कहना है कि वह अमिताभ बच्चन के पेश के प्रति अनुशासन, समर्पण और जुनून के प्रशसंक हैं. कपिल ने कहा, "अमितजी पीढ़ियों के लिए आदर्श हैं और आज भी मैं उनके पेशे के प्रति अनुशासन, समर्पण और जुनून की प्रशंसा करता हूं."

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारे में बातचीत को लेकर अमिताभ और कपिल एक-दूसरे के साथ जुड़े. इस शो का मुख्य आकर्षण 'बेडूम्बा' गीत के टीजर को लेकर दोनों के बीच मजाक है, अमिताभ ने यह फिल्म '102 नॉट आउट' के लिए गाया गया. इस शो में दोनों ने क्रिकेट और बॉलीवुड के बारे में एक दूसरे के बारे में बातचीत की.

आईपीएल में अपनी पसंदीदा टीम के बारे में पूछे जाने पर, बिग बी ने कहा, "हालांकि, मेरी जड़ें मुंबई में गहराई से जुड़ी हुई हैं, मैं बंगाल के एक बेटे का दामाद हूं, जो दो टीमों के मालिक हैं, जिनमें से एक चेन्नई है और दूसरी जयपुर से और मेरी बहू कर्नाटक से है.

जब आईपीएल देखने की बात आती है तो पक्षपात के लिए यहां कोई जगह नहीं छोड़ता." बिग बी और कपिल देव वाले एपिसोड का प्रसारण रविवार को स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी पर होगा.

First published: 15 April 2018, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी